रेणुका के चार सड़क संपर्क मार्ग बनकर तैयार शीघ्र ही जनता को किए जाएंगे समर्पित – रावत

HNN / नाहन

नाहन सिरमौर भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी एवं सदस्य 20 सूत्रीय कार्यक्रम जिला सिरमौर प्रताप सिंह रावत ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि रेणुका विधानसभा चुनाव क्षेत्र में चार सड़क संपर्क मार्ग बनकर तैयार हो गए हैं, जिस पर पौने चार करोड रुपए की राशि खर्च की गई है। रावत ने बताया कि खड़कोली से उगर सड़क संपर्क मार्ग की लंबाई पौने चार किलोमीटर है जिसपर दो करोड़ 10 लाख रुपए की राशि खर्च की गई है। कोली बाग से कुफर भवाई सड़क संपर्क मार्ग की लंबाई पांच किलोमीटर है जिस पर एक करोड रुपए की राशि खर्च की गई है।

बोग धार से मानल सड़क संपर्क मार्ग की लंबाई पांच किलोमीटर है जिस पर बीस लाख रुपए की राशि खर्च की गई है। इसी प्रकार रतवा थोला जैडाना बोलाइना सड़क संपर्क मार्ग की लंबाई चार किलोमीटर है इस पर भी 45 लाख रुपए की राशि खर्च की गई है। रावत ने बताया कि इन चारों सड़क संपर्क मार्ग बनने से स्थानीय लोगों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। इसके लिए उन्होंने एससी एसटी निगम के पूर्व उपाध्यक्ष एवं रेणुका के वरिष्ठ भाजपा नेता बलबीर सिंह चौहान तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का विशेष आभार प्रकट किया है। रावत ने बताया कि बलबीर सिंह चौहान सरकार के साथ मिलकर रेणुका का चहुमुखी विकास करवा रहे हैं।

उन्होंने कहा है कि बलवीर सिंह चौहान जो कहते हैं वह करके दिखाते हैं, क्योंकि उनके ऊपर संगठन तथा सरकार का पूरा पूरा आशीर्वाद है। इसलिए रेणुका की जनता को भी उनके नेतृत्व पर पूर्ण भरोसा है क्योंकि बलवीर सिंह चौहान पार्टी के बहुत ही निष्ठावान नेता है। उनके नेतृत्व में संगठन को भी दिन प्रतिदिन मजबूती मिल रही है। रावत ने बताया कि रेणुका विधानसभा चुनाव क्षेत्र में ऐसे और भी अनेकों सड़क संपर्क मार्ग है जो शीघ्र ही बनकर तैयार हो जाएंगे। उन्होंने बताया कि केंद्र व राज्य सरकार मिलकर बहुत अच्छा काम कर कर रही है, सरकार सभी गांव को सड़क से जोड़ रही है।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना तथा मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना गांव में रह रहे लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है। लोग आज अपनी नगदी फसलों को आसानी से सब्जी मंडियों तक पहुंचा रहे हैं और उनकी आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत हो रही है क्योंकि सड़के उनके लिए भाग्य की रेखाएं होती है। रावत ने बताया कि इसका श्रेय पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी को जाता है जिन्होंने गांव में रह रहे लोगों की चिंता कर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना बनाई थी इस योजना का लाभ देश के सभी गांव को मिला है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो