रेत के ढेर पर चढऩे से बाईक स्किड, पैदल राहगीर को मारी टक्कर

हादसे में घायल व्यक्ति के बेटों ने तोड़े बाईक चालक के दांत, लात मुक्कों से बुरी तरह पीेटा

HNN/ बद्दी

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत बद्दी साईं रोड़ पर होटल संगम के समीप रेत के ढेर पर चढऩे से एक बाईक स्किड हो गई। स्किड हुई बाईक ने सड़क पर जा रहे एक पैदल राहगीर को टक्कर मार दी। हादसे में पैदल राहगीर को चोटें आईं। वहीं घायल व्यक्ति द्वारा घटनास्थल पर अपने बेटों को बुलाने के बाद मौके पर आए बेटों ने बाईक सवार पर हमला कर दिया। बाईक सवार पर लात मुक्कों से हमला करने के चलते बाईक सवार के दो दांत टूट गए और उसे गंभीर चोटें आईं।

पुलिस ने हादसे और मारपीट के संबंध में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है। पुलिस थाना बद्दी में दर्ज ब्यान में हर्ष कुमार पुत्र यशपाल निवासी जिला ऊना ने बताया कि वह पी एंड जी कंपनी काठा में काम करता है। वह अपने रूम पार्टनर को उसकी बाईक लेकर भुड्ड बैरियर से जा रहा था। तभी बद्दी साईं रोड़ पर जब वह होटल संगम के करीब पहुंचा तो सड़क के किनारे रेत का ढेर लगा होने के कारण इसकी बाईक स्किड हो गई और पैदल जा रहे एक व्यक्ति से टकरा गई।

हादसे में पैदल राहगीर को टांग पर चोटें आईं और उसने फोन करके घटनास्थल पर अपने दो बेटों को बुला लिया। उसके दोनों बेटे जब घटनास्थल पर पहुंचे तो उन दोनों ने उस पर लात मुक्कों से हमला कर दिया। जिससे इसके दो दांत टूट गए और इसके मुंह व शरीर पर चोटें आईं। पैदल राहगीर को एंबूलेंस के माध्यम से अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जबकि इसका दोस्त इसे गंभीर हालत में ईएसआई काठा उपचार के लिए लेकर गया।

उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने हादसे और मारपीट के संबंध में मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो