रेत, बजरी की कीमतें पंजाब की तर्ज पर रखे प्रदेश सरकार- सुधीर शर्मा

HNN / शिमला

हिमाचल प्रदेश में खनन की कीमतों को लेकर लगातार आम आदमी में सरकार और खनन माफिया के खिलाफ रोष है, और पंजाब की तर्ज पर प्रदेश सरकार कीमतें तय करें, ये बात पूर्व मंत्री कांग्रेस नेता सुधीर शर्मा नें कही। सुधीर ने कहा हिमाचल में आम आदमी को प्रदेश में रेत और बजरी के लिए भारी कीमतें चुकानी पड़ रही है। उन्होंने कहा एक तरफ जहाँ पंजाब में सरकार ने खुद इसका रेट तय किया है और कीमत साढ़े 5 रूपये क्यूबिक फुट तय की है।

वही प्रदेश में जिस तरह सीमेंट के दाम पर कोई पकड़ सरकार की नहीं है उसी तरह की स्थिति कहीं ना कहीं प्रदेश में खनन माफिया पर भी सरकार की है। सुधीर ने कहा पंजाब की सीमा से स्टेट बहुत से क्रेशर है और पंजाब में कम कीमत का असर हिमाचल में भी देखने को मिल सकता है और पंजाब के मलिक हिमाचल का रुख कर सकते है।

सुधीर ने कहा सरकार को, मुख्यमंत्री जयराम को इस मामले में जल्दी निर्णय लेकर रेत बजरी की कीमते तय कर आम जनता को राहत देनी चाहिये। क्योकि पंजाब से हिमाचल के इनकी कीमत 6 गुना अधिक हो रही है। उन्होंने कहा सरकार आम आदमी को राहत दे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो