रैहन में आयोजित होगा जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह

HNN/ काँगड़ा

जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह 15 अगस्त को फतेहपुर उपमंडल के सीनियर सेकेंडरी स्कूल रैहन के खेल मैदान में आयोजित किया जाएगा इसमें सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री सरवीण चौधरी बतौर मुख्यातिथि ध्वजारोहण करेंगी। यह जानकारी उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने सोमवार को मिनी सचिवालय में स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।

उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता समारोह में देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे इसके साथ ही आकर्षक मार्च पास्ट भी आयोजित किया जाएगा। उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि कार्यक्रम में स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को भी विशेष तौर पर आमंत्रित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार 15 अगस्त को आजादी की 75वीं वर्षगांठ को अमृत महोत्सव के रूप में भी आयोजित किया जाएगा जिसमें कार्यक्रमों के माध्यम से आजादी की गाथा को भी विशेष तौर पर लोगों को जानकारी दी जाएगी।

उपायुक्त डा निपुण जिंदल ने कहा कि सभी विभागीय अधिकारियों को समारोह के आयोजन के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं तथा इस के लिए मार्च पास्ट की रिहर्सल के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों की तैयारियां भी आरंभ कर दी गई हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो