रोजगार चाहिए तो 28 दिसंबर को आईटीआई शाहपुर आएं l

वाइब्रेकॉस्टिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड मोहाली(MNC) लेगी कैंपस इंटरव्यू।

10th और 12th के लिए भी नौकरी का अवसर

HNN News/ धर्मशाला

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ई एस के लखनपाल ने बताया कि शाहपुर में 28 दिसंबर को मोहाली की वाइब्रेकॉस्टिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को नीम प्रोजेक्ट के अंतर्गत 3 साल की ट्रेनिंग देगी और ट्रेनिंग करने वाले युवाओं को डिप्लोमा मिलेगा।

लखनपाल ने बताया कि चयनित आईटीआई युवाओं को कंपनी प्रशिक्षुओं को 9000 रुपए महीना ट्रेनिंग और 1300 रुपए महीना अटेंडेंस भत्ता दिया जाएगा और 8 घंटे ड्यूटी के अलावा ओवरटाइम करने वाले युवाओं को ओवरटाइम के पैसे भी मिलेंगे । उन्होंने बताया कि कंपनी ऑटो पार्ट की मैन्युफैक्चरिंग करती है।

उन्होंने बताया कि 28 दिसंबर को युवाओं की लिखित परीक्षा होगी और उसके बाद उसी दिन चयनित युवाओं का इंटरव्यू होगा। उन्होंने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच हो और फिटर, मशीनिस्ट, प्लास्टिक और ऑटोमोबाइल व्यावसायों मैं आईटीआई से पास आउट कोर्स पास कर रखा हो।

कंपनी रियायती दरों पर यूनिफॉर्म, जूते और कैंटीन की सुविधा प्रावधान करेगी। उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना रिज्यूम आधार कार्ड रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र , शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लांए ।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक भगवा जी ने बताया की इस इंटरव्यू में 10th और 12th के प्रशिक्षु भी भाग ले सकते हैं। उन्हें कंपनी की तरफ से 8500 रुपए महीना और अटेंडेंस भत्ता 1300 रुपए महीना मिलेगा l कंपनी नीम प्रोजेक्ट के अंतर्गत 3 साल की ट्रेनिंग के बाद डिप्लोमा देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *