रोपड़ी में 100 फुट खाई में गिरी गाड़ी, 12 लोग घायल

HNN / मंडी

जिला मंडी की सरकाघाट उपमंडल की रोपड़ी पंचायत में एक ट्राला जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जीप में 12 लोग सवार थे। सभी गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें सरकाघाट नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां से दो लोगों की हालत काफी नाजुक होने के चलते उन्हें मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया है। घायलों की पहचान शीला देवी, कांता देवी, बलवंत सिंह, शीला, राजो देवी, सोना देवी, रीता, मीना, बसंती, पवना देवी, देवी और ट्राला जीप का ड्राइवर नरोत्तम सिंह शामिल है।

जानकारी के अनुसार रोपड़ी की नौनू गांव में 12 लोग राशन डिपो से राशन लाने को गए थे। लेकिन वापसी पर राशन लाते समय ट्राला जीप से चालक ने नियंत्रण खो दिया और जीप करीब 100 फुट नीचे गहरी खाई में गिर गई। जीप गिरने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने घायलों को 108 में सरकाघाट अस्पताल पहुंचाया जहां पर दो घायलों सुमन देवी और बलवंत सिंह को तत्काल मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया।

उधर,एसएमओ डॉक्टर पन्ना लाल वर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही तमाम स्टाफ़ ने तैयारी कर ली थी। घायलों की हालत नाज़ुक है। गंभीर घायलों को रेफ़र किया जा रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो