लकड़ी के शेड में भड़की आग, चार वाहन जलकर हुए राख…

HNN/ कुल्लू

प्रदेश के जिला कुल्लू में आगजनी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। बीते कल जहां एक दो मंजिला मकान आग की भेंट चढ़ गया तो वहीं दूसरी तरफ लकड़ी के शेड में आग लगने से चार वाहन जलकर राख हो गए हैं। इसके अलावा इस अग्निकांड में अन्य सामान भी आग की भेंट चढ़ गया है। हालांकि अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है परंतु इस अग्निकांड में 30 लाख रुपए के नुक्सान का अनुमान लगाया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला कुल्लू की खराहल घाटी की काइस पंचायत की पहाड़ियों पर सौर गांव में बने एक लकड़ी के शेड में अचानक आग भड़क उठी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और शेड में रखी गई एक ऑल्टो कार सहित मारुति वैन, बोलेरो जीप व बाइक जलकर राख हो गई। इसके अलावा अंदर रखा राशन व बिस्तर भी आग की चपेट में आने से जल गए हैं। हालांकि ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया परंतु तब तक सब कुछ जलकर राख हो चुका था।

उधर, खबर की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि शेड में आग लगने से चार वाहन जल गए हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। लिहाजा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो