लगातार सामने आ रहे कोरोना के नए मामले, स्कूलों में एसओपी का सख्ती से….

HNN/ शिमला

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हालांकि, पहले के मुकाबले इन दिनों संक्रमण के मामलों में हल्की गिरावट दर्ज की गई है। पहले जहां 200 से अधिक मामले कोरोना के सामने आते थे तो वहीं इन दिनों सौ से डेढ़ सौ के बीच ही कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में एक्टिव केस घटकर 1298 रह गए है।

हालांकि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि प्रदेश में स्कूली बच्चे ज्यादा संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। जिसके चलते हिमाचल उच्चतर शिक्षा निदेशालय ने सभी उप निदेशकों, स्कूल प्रिंसिपलों व मुख्याध्यापकों को कोविड नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश जारी किए हैं। वहीँ, अब तक प्रदेश में कोरोना के 221306 मामले आ चुके हैं। इनमें से 216288 ठीक हो चुके हैं।

प्रदेश में कोरोना मृतकों का आंकड़ा 3703 पहुंच गया है। बिलासपुर जिले में 84, चंबा 12, हमीरपुर 266, कांगड़ा 438, किन्नौर नौ, कुल्लू 29, लाहौल-स्पीति एक, मंडी 198, शिमला 94, सिरमौर दो, सोलन 29 और ऊना में 136 एक्टिव मामले हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो