लाखों रुपये और ज्‍वेलरी चुराने के आरोपित पुलिस ने धरे

HNN News / धर्मशाला

पुलिस ने धर्मशाला के गमरू स्थित ट्रांसजेंडर डेरे की मुखिया के 10 लाख रुपये व 15 लाख के गहने चोरी करने वाले मुरादाबाद के चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। धर्मशाला पुलिस ने इन्हें मोबाइल लोकेशन के जरिए ट्रैक कर रुड़की से पकड़ा है। आरोपितों में दो पुरुष व दो महिला ट्रांसजेंडर शामिल हैं।

27 दिसंबर 2019 को पुलिस थाना धर्मशाला में गमरू स्थित ट्रांसजेंडर ढेरे की मुखिया कांता माई ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसके 10 लाख रुपये, 15 लाख के सोने व चांदी के आभूषण चोरी हो गए हैं। उसने बताया था कि दिसंबर में दो ट्रांसजेंडर महिलाएं संजना व सपना तथा अनीश शरण लेने आया था। करीब एक सप्ताह तक तीनों शहर व आसपास के क्षेत्र में बधाई मांगते रहे।

तीनों ने 27 दिसंबर की रात अलमारी से नकदी व गहने चोरी कर लिए। पुलिस के पास आरोपितों के नाम व एक मोबाइल फोन नंबर था। मोबाइल फोन नंबर को ट्रेस करने पर इसकी लोकेशन उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड में मिली। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम ने रुड़की के कलियार स्थित होटल से तीनों आरोपितों से सहित मोहम्मद मोनीष को गिरफ्तार किया। होटल के कमरे से आठ लाख 21 हजार रुपये व आभूषण भी बरामद हुए हैं।

Test