लापता चल रहे युवक का जंगल में पेड़ से लटका मिला शव, मृतक के पास से बरामद हुआ…

HNN / कांगड़ा

जिला कांगड़ा के इंदौरा में 3 दिन से लापता चल रहे युवक का घर के समीप जंगल में पेड़ से लटका शव बरामद हुआ है। वहीं पुलिस को व्यक्ति की जेब से जहर का पैकेट भी बरामद हुआ है। मृतक युवक की पहचान 39 वर्षीय सुरजीत मेहरा पुत्र हरबंस लाल के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार युवक मंगलवार दोपहर घर से अचानक लापता हो गया। उसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई। पुलिस ने युवक को ढूंढने का काफी प्रयास किया मगर युवक का कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया। वीरवार शाम के समय गांव के एक व्यक्ति ने जंगल में एक शव को लटका हुआ देखा, जिसके बाद उसने इसकी सूचना गांव वालों और पुलिस को दी।

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की, तो मृतक के पास से जहर का पैकेट बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। वही, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा कि युवक ने आत्महत्या की है या उसे किसी ने मारने का प्रयास किया है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो