लापता बुजुर्ग महिला का चार दिन बाद झाड़ियों से बरामद हुआ शव

HNN/ ऊना

जिला ऊना के बडैहर गांव से सटे झुड़ोवाल में एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद किया गया है। झुड़ोवाल निवासी 70 वर्षीय शुक्ला देवी पत्नी ओमप्रकाश की मानसिक हालत ठीक न होने के कारण वह पिछले 4 दिनों से अचानक अपने घर से लापता हो गई थी।

हालांकि परिजनों ने अपने स्तर पर बुजुर्ग महिला को ढूंढने का प्रयास किया परंतु जब उसका कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया तो महिला के बेटे अनिल कुमार ने इसकी शिकायत पुलिस चौकी मैहतपुर में दर्ज करवाई। वहीँ, जब किसी ने वृद्ध महिला का शव घर से करीब 200 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में पड़ा हुआ देखा तो इसकी सूचना तुरंत परिजनों और पुलिस को दी गई।

सूचना मिलने के उपरांत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया और मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई है।

महिला की मौत कैसे हुई है इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। लिहाजा परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं और उसी के आधार पर आगामी जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो