लापता हुई विवाहिता का 20 दिन बाद भी नहीं लग पाया कोई सुराग, पति परेशान…

HNN/ बिलासपुर

जिला बिलासपुर के भराड़ी थाना के तहत आने वाले बल्ह तड़ौन गांव से एक विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। विवाहिता को लापता हुए तकरीबन 20 दिन हो गए हैं जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। वहीं दूसरी तरफ विवाहिता का पति लगातार अपनी पत्नी को ढूंढ रहा है रिश्तेदारों और आसपास के लोगों से भी पत्नी के बारे में पूछताछ की गई परंतु महिला का कहीं कोई सुराग नहीं लग पाया।

बता दें कि अजय कुमार की शादी मात्र एक वर्ष पहले पंडोह गांव की शालिनी से हुई थी। 24 अगस्त को उसकी पत्नी एकाएक घर से कहीं लापता हो गई। लापता चल रही पत्नी के बारे में उसने रिश्तेदारों सहित आसपास के लोगों से भी पूछताछ की परंतु उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया।

लिहाजा थक हार कर व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत भराड़ी थाना में दर्ज करवाई तथा मदद की गुहार लगाई है। डीएसपी अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि विवाहिता के पति की शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है और महिला को ढूंढने का निरंतर प्रयास जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो