वकील पर जानलेवा हमला करने पर पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

HNN News/ ऊना

वकील पर जानलेवा हमला करने के जुर्म में तीन गिरफ्तार जानकारी के अनुसार अधिवक्ता रजिंद्र सिंह परमार पुत्र ओंकार सिंह निवासी कुनेरन को गत 16 दिसंबर को चार बाइक सवार नकाबपोश हमलावरों ने बेसबाल बैट और बोतल मारकर उस समय गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जब रजिंद्र परमार देर सायं लगभग सवा आठ बजे खाना खाने के बाद घर के बाहर घूम रहे थे।

दो बाइकों पर चार नकाबपोश आए और बाइक की टक्कर से रजिंद्र परमार को गिरा दिया। इसके बाद आरोपियों ने बेसबाल बैट और बोतल से हमला किया। हमला करते वक्त एक आरोपी के चेहरे से नकाब गिर गया था। इससे एक हमलावर के चेहरे को अधिवक्ता राजिंद्र परमार ने देख लिया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ऊना ने इस मामले की जांच के लिए बंगाणा थाना प्रभारी मनोज कुमार की अध्यक्षता में स्पेशल जांच टीम गठित की थी।

एसआईटी ने वारदात वाली जगह और आसपास के सीसीटीवी को खंगाला और मौका ए वारदात पर उस समय एक्टिवेट मोबाइल नंबरों के बारे में जानकारी जुटाई। इसके बाद पुलिस चार में से तीन आरोपियों तक पहुंचने में कामयाब रही। पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास के आरोप में मामला दर्ज किया है।

अदालत ने तीनों आरोपियों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उधर, डीएसपी अंब मनोज जम्वाल का कहना है कि अदालत ने आरोपियों को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Test