वर्ल्ड वॉर वेटरन पीएल सबलोक की जयंती पर लगा ब्लड डोनेशन कैंप

युवाओं सहित रोटरी हिल्स व इनरव्हील क्लब सदस्यों ने किया रक्तदान

HNN/ नाहन

सेकंड वर्ल्ड वॉर वेटरन पीएल सबलोक की जयंती पर रक्तदान कैंप का आयोजन किया गया। डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन में आयोजित रक्तदान कैंप में युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। यही नहीं इस रक्तदान कैंप में नाहन रोटरी हिल्स क्लब तथा इनरव्हील क्लब के सदस्यों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। बता दें कि सेकंड वर्ल्ड वॉर वेटरन आर्मी सप्लाई कोर में एसएम थे।

कैंप के दौरान सेकंड वर्ल्ड वॉर वेटरन पीएल सबलोक की शौर्य गाथा का अनुसरण करते हुए सदस्यों ने उनके बताए मार्ग पर चलने की प्रतिज्ञा भी ली। डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज ब्लड बैंक ऑफिसर डॉक्टर निशी जसवाल ने बताया कि इस रक्तदान कैंप में 30 यूनिट से अधिक ब्लड कलेक्ट किया गया है। बता दें कि सेकंड वर्ल्ड वॉर वेटरन पीएल सबलोक के पुत्र डॉ सुरेश सबलोक स्वास्थ्य विभाग से सेवानिवृत्त मेडिकल ऑफिसर रहे हैं।

डॉक्टर सबलोक राष्ट्रीय स्वास्थ्य एवं स्वयंसेवक अभियान के प्रदेश प्रभारी हैं। अपने पिता कि हर वर्ष जयंती पर निर्मल हेल्थ केयर सेंटर की ओर से वे मुफ्त स्वास्थ्य शिविर और रक्तदान शिविर कैंप का आयोजन करते रहते हैं। आज वीरवार को उनकी याद में दसवां रक्तदान कैंप आयोजित किया गया। इस कैंप में उनके पोते अर्जुन के द्वारा भी ब्लड डोनेट किया गया।

कैंप के दौरान सभी ब्लड डोनर युवाओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया। रक्तदान कैंप में नाहन रोटरी हिल्स के अध्यक्ष राकेश थापा, इनरव्हील क्लब की अध्यक्ष रचना गौतम, रोटरी हिल्स क्लब के चेयरमैन एडवोकेट अत्रि, रोटेरियन अजय सिंह संधू, रोटेरियन कुलदीप सिंह, रोटेरियन अमित धारी आदि के द्वारा भी ब्लड डोनेट किया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो