वाद विवाद प्रतियोगिता में जिला स्तर पर जुन्गा स्कूल रहा प्रथम

HNN/ शिमला

पूर्ण राजस्व स्वर्ण जंयती समारोह के उपलक्ष्य पर शिक्षा विभाग शिमला द्वारा ऑनलाईन जिला स्तरीय प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसमें वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जुन्गा ने वाद विवाद प्रतियोगिता में जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया। स्कूल की अंग्रेजी विषय की प्रवक्ता शशी चौहान ने बताया कि छठी से आठवीं कक्षा की नारा लेखन प्रतियोगिता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला जुन्गा की छात्रा यशस्वी ने प्रथम और एंजेल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

जबकि एकल गायन में भी जुन्गा स्कूल की छात्रा खुशबु ने प्रथम स्थान पर रही। इसी प्रकार 9वीं से 12 कक्षा वर्ग की जिला स्तरीय चित्रकला प्रतियोगिता में जुन्गा स्कूल की डिंपल ने प्रथम तथा भाषण प्रतियोगिता में कीर्ति दूसरे स्थान और एकल गायन में इसी स्कूल के छात्र जतिन ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रधानाचार्य डॉ अनिता पठानिया ने उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को बधाई दी।

कहा कि पाठशाला में बच्चों को किताबी ज्ञान तक सीमित न रखकर उनके चहुंमुखी विकास के लिए समय-समय पर अनेक कार्यक्रम करवाए जाते हैं ताकि बच्चों में प्रतिस्पर्धा, नेतृत्व और आत्म विश्वास की भावना उत्पन्न हो। शशी चौहान ने बताया कि आगामी 9 नवंबर को राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छोटा शिमला में राज्य स्तरीय प्रतियोगिताएं आयोजित होगी जिसमें जिला स्तर पर उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थी भाग लेगें।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो