वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति किया जागरूक

HNN/ तपेंद्र ठाकुर पांवटा

इन दिनों लगातार सड़क दुर्घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं जिससे कई लोग अपनी जान भी गवां चुके हैं। वहीं अब एनएच और लिंक मार्गों पर लगातार बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए पुलिस महकमा सतर्क हो गया है। इसी को मध्य नजर रखते हुए शुक्रवार को डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर सिंह ने स्वयं कोटडी ब्यास, परदूनी, गिरिनगर रोड का दौरा किया।

इसी दौरान परदूनी में नाकाबंदी की गई। इस दौरान बस सहित ट्रैक्टर, मोटरसाइकिल कार आदि लगभग 25 वाहनों की जांच की गई। यही नहीं उन्हें हेलमेट पहनने, गति सीमा के भीतर ड्राइव करने, तेज गति से वाहन न चलाने और अधिक गति आदि से बचने के लिए जागरूक भी किया गया ताकि लगातार बढ़ रही सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लग सके।

जानकारी देते हुए डीएसपी पांवटा साहिब वीर बहादुर सिंह ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा जागरूकता अभियान चलाया गया है ताकि सड़क हादसों में कमी आ सके। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को भी नाकाबंदी कर वाहन चालकों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया गया। उन्होंने कहा कि इस दौरान यातायात नियमों के अधीन पर कोई भी चालान नहीं किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो