“विजय हजारे ट्रॉफी” जीतकर पावंटा पहुंचे गुरविंदर सिंह टोली का ढोल नगाड़ों से स्वागत

HNN / पावंटा

विजय हजारे ट्रॉफी” जीतकर पावंटा पहुंचे गुरविंदर सिंह टोली का प्रशंसकों ने जोरदार स्वागत किया। पावंटा पहुंचते ही लोगों ने पहले उन्हें फूल की मालाएं पहनाई और उन्हें जीत की बधाई देते हुए प्रशंसकों ने ढोल-नगाड़े और तालियों की गड़गड़ाहट से उनका स्वागत किया। गौरतलब हो कि विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु को हराकर हिमाचल प्रदेश की टीम ने जो इतिहास रचा है, उससे पूरे प्रदेश के साथ साथ जिला वासियो में भी ख़ुशी की लहर है।

हिमाचल ने पहली बार विजय हजारे ट्रॉफी अपने नाम की है। गुरविंदर सिंह टोली के स्वागत के लिए इस दौरान एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसकी अध्यक्षता एसडीएम पांवटा विवेक महाजन ने की। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही गर्व की बात है कि हिमाचल के ग्रामीण क्षेत्र से जुड़े युवा राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा को दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि गुरविंदर सिंह टोली भी इसी का ही एक प्रत्यक्ष उदाहरण है जिन्होंने अपने खेल से अन्य युवाओं को प्रेरणा दी है।

उन्होंने कहा कि युवा जितना खेल क्षेत्र में आगे बढ़ेगा उतना ही नशे से दूर रहेगा। इस दौरान सिरमौर जिला क्रिकेट एसोसिएशन अध्यक्ष अतर सिंह नेगी ने गुरविंदर सिंह टोली को जीत की बधाई दी और कहा कि वह आगे भी इसी तरह अपने क्षेत्र के साथ साथ जिला व प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो