विजिलेंस की टीम ने ट्रक से पकड़ी 900 पेटी देसी शराब, फर्जी परमिट के…

HNN/ ऊना

जिला मुख्यालय ऊना में ट्रक से शराब का जखीरा बरामद किया गया है। आरोपी फर्जी परमिट के साथ इस खेप को ले जा रहे थे। विजिलेंस की टीम ने शुक्रवार रात इस कार्यवाही को तब अंजाम दिया जब जिला मुख्यालय के पुराना होशियारपुर रोड पर गश्त के दौरान ट्रक को जांच के लिए रुकवाया गया। इस दौरान जब ट्रक की जांच की गई तो 900 पेटी देसी शराब पाई गई।

लिहाज़ा विजिलेंस टीम ने चालक से परमिट पेश करने को कहा तो चालक ने बड़ी चालाकी से फर्जी परमिट टीम के आगे प्रस्तुत किया। जिसके बाद जब आबकारी विभाग से परमिट की सत्यता की जांच करवाई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। आबकारी विभाग से परमिट की सत्यता की जांच करवाने पर यह परमिट फर्जी पाया गया।

लिहाजा, विजिलेंस की टीम ने तुरंत कार्यवाही करते हुए जहां ट्रक को शराब की खेप सहित कब्जे में लिया वहीं आरोपी चालक को भी मौके से पकड़ लिया गया। विजिलेंस डीएसपी अनिल मेहता ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि चालक इतनी बड़ी मात्रा में शराब की खेप कहां से लेकर आया था और कहां इसे ठिकाने लगाया जाना था इस बाबत चालक से पूछताछ की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो