विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने कला उत्सव के विजेताओं को किया सम्मानित

HNN News/ नाहन

नाहन डाइट में आयोजित दो दिवसीय जिला स्तरीय कला उत्सव का समापन बड़ी धूमधाम से हुआ। कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल उपस्थित रहे। इस दौरान उनके साथ विनय गुप्ता,भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रताप ठाकुर, सड़क सुरक्षा कल्ब के अध्यक्ष विशाल तोमर, पूर्व नगर अध्यक्ष अनीता शर्मा आदि मौजूद रहे। इस दो दिवसीय कला उत्सव का मुख्य उदेश्य माध्यमिक स्तर के विद्यार्थियों में कलात्मक प्रतिभा को बढ़ावा देना था।

जिसमे आयोजित संगीत उत्सव प्रतियोगिता के परिणामों में गर्ल्स स्कूल से प्रथम स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल नारग की गीता, दूसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल सतौन से सिमरन , तीसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल पावंटा से आंचल शर्मा रही।

बॉयज स्कूल से प्रथम स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल लुधियाना के राहुल, दूसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल सतौन से रोहित, तीसरे स्थान पर कैरियर अकादमी से शिवम् रहे।

वाद्य यंत्र कार्यक्रम के प्रतियोगिता के परिणामों में बॉयज स्कूल से प्रथम स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल सैनवाला से लक्ष्य, दूसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल चांदनी से रितेश, तीसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल लुधियाना से दीक्षांत रहे।

गर्ल्स स्कूल से प्रथम स्थान पर शिशु विद्या निकेतन स्कूल नाहन से प्रेरणा, दूसरे स्थान पर आदर्श विद्या निकेतन स्कूल नाहन से ऐश्वर्या, तीसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल सतौन से आंचल रही।

नृत्य प्रतियोगिता के परिणामों में बॉयज स्कूल से प्रथम स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल तालियाणा से सुमित, दूसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल सतौन से रोहित, तीसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल शिलाई से आरव पांडेय रहे।

वहीं गर्ल्स स्कूल से प्रथम स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल से महक, दूसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल से तालियाणा से मोनिका, तीसरे स्थान पर करियर अकादमी नाहन से मुस्कान रही।

कला प्रतियोगिता के परिणामों में गर्ल्स स्कूल से गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल गर्ल्स सराहां से खुशनुमा, दूसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल पौंटा साहिब से मुस्कान, तीसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल गर्ल्स सराहां से आंचल रही।

बॉयज स्कूल से प्रथम स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल शिलाई से अजय, दूसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल तालियाणा से पंकज शर्मा, तीसरे स्थान पर गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल राजगढ़ से आदित्य रहे। यह जानकारी डाइट प्रवक्ता राकेश शर्मा ने दी।