विधानसभा उपाध्यक्ष ने ग्राम पंचायत देवी कोठी व टेपा का किया दौरा, लोगों की समस्याओं का….

HNN / चंबा

विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने ग्राम पंचायत देवी कोठी व टेपा का दौरा किया। इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष ने ग्राम पंचायत देवी कोठी व टेपा के लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकांश समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया और शेष समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभाग को निर्देश भी दिए। उन्होंने देवीकोठी में स्वास्थ्य केंद्र में सर्दियों के चलते हुए जरूरी दवाइयों की उपलब्धता सुनिश्चित बनाने के लिए संबंधित विभाग को निर्देश दिए।

इस दौरान ग्राम पंचायत देवी कोठी में लोगों की समस्याएं सुनते हुए विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने कहा कि स्थानीय लोगों की सड़क की मांग को पूर्ण किया जा रहा है उन्होंने कहा कि तरवाई पुल से बंजल-गलुआ- कुकाण का कार्य शुरू कर दिया गया है जिसके लिए 10 लाख रुपए की राशि स्वीकृत की गई है। इसके लिए स्थानीय लोगों ने विधानसभा उपाध्यक्ष का आभार व्यक्त किया। उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला देवीकोठी में रिक्त चल रहे पदों को जल्द भरने का भी आश्वासन दिया।

उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय सूचना प्रसारण, खेल एवं युवा मामले मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के सहयोग से प्रयास संस्था द्वारा विधानसभा क्षेत्र चुराह में मोबाइल स्वास्थ्य सेवा के माध्यम से लोगों को घर द्वार पर 40 रक्त जांच के साथ चिकित्सीय परामर्श और दवाई निशुल्क उपलब्ध उपलब्ध कराई जा रही है।
उन्होंने लोगों से 3 जनवरी से 15 से 18 वर्ष की आयु के बच्चों के कोविड टीकाकरण में सहयोग देने का भी आह्वान किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो