विधानसभा उपाध्यक्ष ने तरवाई पुल से बंजल, सप्रांजला और गलवा संपर्क सड़क का किया शिलान्यास

HNN / चंबा 

विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने आज तरवाई पुल से बंजल, सप्रांजला और गलवा को लगभग 8 किलोमीटर लंबी संपर्क सड़क मार्ग का शिलान्यास किया। इस संपर्क सड़क मार्ग के निर्मित होने के पश्चात गांव गलवा, ककांण, निउंआ, सिलोल, बंजल, सप्रांजला और खालवा को सुविधाएं मिलेगी। इस अवसर पर  ग्राम पंचायत बैरागढ़ के तरवाई  में आयोजित कार्यक्रम में डॉ हंसराज ने कहा कि हल्के में संपर्क सड़कों को प्राथमिकता देकर विकासात्मक कार्यों  को गति प्रदान की जा रही है। 

विधानसभा उपाध्यक्ष ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि  चुराह विधानसभा के सभी गांवों को संपर्क सड़कों से जोड़ना  हमारा लक्ष्य है। हम उसको चरणबद्ध तरीके से पूर्ण भी करेंगे। उन्होंने इस दौरान संपर्क सड़क मार्ग  के निर्माण दौरान परसराम के मकान को क्षति पहुंचेगी तो इसके लिए उन्होंने कहा कि मकान निजी स्तर पर निर्मित करवाने का आश्वासन दिया।

विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने ग्राम पंचायत बैरागढ़ और गुलेई के लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर निवारण भी किया। उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस संक्रमण से एहतियातन सरकार द्वारा निर्धारित किए गए सभी मापदंडों का पालन सुनिश्चित बनाने को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि जिला चंबा में कोरोना के संक्रमित मामलो में बढ़ोतरी हो रही है इसलिए लोग कोरोना वायरस से एहतियातन बरतें।
इस अवसर पर ग्राम पंचायत गुलेई के प्रधान धर्म सिंह ने विधानसभा उपाध्यक्ष  को  शाॅल व टोपी पहनाकर सम्मानित भी किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो