विधायक विनय कुमार का दावा- मंडी लोकसभा व 3 विस चुनावों में कांग्रेस लहराएगी परचम

HNN/ नाहन

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र से युवा विधायक विनय कुमार ने प्रदेश की जयराम सरकार पर निशाना साधते हुए मंडी लोकसभा सीट सहित प्रदेश में चार सीटों पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत का दावा किया है। नाहन में मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष एवं विधायक विनय कुमार ने कहा कि मंडी लोकसभा सीट के साथ-साथ 3 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, जिसके लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

बीजेपी द्वारा अभी तक अपने उम्मीदवारों की घोषणा न करने के मामले में चुटकी लेते हुए विधायक विनय कुमार ने कहा कि शायद बीजेपी प्रदेश में कांग्रेस के उम्मीदवारों का इंतजार कर रही थी। कांग्रेस ने बीजेपी को अपने अच्छे उम्मीदवार उतारने के लिए पूरा मौका दिया है, लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि एक दिन पहले ही 37 रुपये सिलेंडर के दाम बढ़ गए।

तेल के दामों में भी उछाल आया है। मंहगाई से जनता त्रस्त है। प्रदेश में भी महंगाई सबसे बड़ा मुद्दा है। भ्रष्टाचार भी एक अहम मुद्दा है। इसके अलावा बैकडोर से सरकार जो नियुक्तियां कर रही है, वह भी एक सबसे बड़ा मुद्दा है। कांग्रेस के पास ऐसे बहुत से मुद्दे हैं, जिनको लेकर पार्टी चुनावी मैदान में उतरेगी। विधायक विनय कुमार ने दावा करते हुए कहा कि सरकार के इन्हीं जनविरोधी मुद्दों को लेकर जो जनता से फीडबैक आ रही है, उसके आधार पर प्रदेश में चारों सीटों पर उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत दर्ज करेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो