विवाहिता की मौत पर नाहन में परिजनों का हंगामा, लगाया ससुर पर हत्या का आरोप

रेणुका के विधायक के खिलाफ की नारेबाजी, पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल

HNN News/ नाहन

संगड़ाह उपमंडल की कोटीधीमान पंचायत के एक गांव में 24 वर्षीय विवाहिता बीना की मौत पर शनिवार को नाहन में परिजनों ने खूब हंगामा किया। परिजनों ने विवाहिता की मौत के मामले में उनकी बेटी की हत्या करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने विवाहिता को आत्महत्या के लिए उकसाने पर पति दिनेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, नाहन में पोस्टमार्टम हाउस के बाहर परिजनों ने विवाहिता का पोस्टमार्टम भी रुकवा दिया।

इस दौरान मांग की गई कि ससुर दीपराम को भी गिरफ्तार किया जाए। शव गृह के बाहर प्रदर्शन कर रहे परिजनों ने रेणुका विधानसभा के कांग्रेसी विधायक विनय कुमार के खिलाफ नारेबाजी की। परिजनों ने आरोपियों को संरक्षण देने के आरोप विधायक पर लगाए हैं। परिजन ससुर व पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग रहे हैं। बीना के भाई जगपाल सिंह, मृतका के पिता बलबीर सिंह ने आरोप लगाया कि उसकी बहन की हत्या की गई है।

उन्होंने सवाल उठाया कि उनकी बहन का पति दिनेश उन्हें फोन करता है कि बीना ने फंदा लगा लिया है। इस पर उन्होंने दिनेश को यह कहा कि उनके चाचा वहीं रहते हैं, उनके आने तक इंतजार करो, लेकिन परिजनों का इंतजार नहीं किया गया। उन्होंने पुलिस पर भी दबाव में काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी के ससुर को क्यों नहीं गिरफ्तार किया जा रहा है। उन्होंने साफ किया कि वह पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है।