विवाहिता ने केरोसिन छिड़ककर खुद को लगाई आग, सुसाइड नोट में लगाए गंभीर आरोप….

HNN/ काँगड़ा

डमटाल थाना के अंतर्गत एक विवाहिता ने केरोसिन डालकर खुद को आग के हवाले कर डाला। तो वहीं दूसरी तरफ मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें पीड़ित विवाहिता ने ससुरालियों पर गंभीर आरोप जड़े हैं। तो वहीं पुलिस ने धारा 306-34 के तहत मामला दर्ज कर पति को हिरासत में लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय महिला सलोचना देवी पत्नी राहुल ने खुद पर अचानक ही केरोसिन डाल दिया तथा खुद को आग लगा ली। आग की चपेट में आने से महिला बुरी तरह से झुलसी जिसने दम तोड़ दिया। तो वही इस बाबत जानकारी जैसे ही पुलिस प्रशासन और मायके पक्ष को मिली तो वह मौके पर पहुंचे।

इस दौरान महिला द्वारा लिखा गया 7 पेज का सुसाइड नोट बरामद किया गया जिसमें उसने हर दिन की पारिवारिक कलह से दुखी आकर आत्महत्या करने की बात कही। उसने अपने सुसाडड नोट में पति के साथ-साथ सास, ससुर, ननद व ननदोई पर इस कलह का आरोप लगाया है।

थाना प्रभारी डमटाल हरीश गुलेरिया ने बताया कि आज टांडा मेडिकल कॉलेज में शव का पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले के हर पहलू से जांच कर रहे हैं तथा महिला के पति को हिरासत में लिया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो