विशाल नेहरिया और रीना कश्यप को विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर बिंदल ने दिलाई शपथ

पहली बार जीतकर जब विधिवत शपथ दिलाई जाती है तो उनके लिए यह ऐतिहासिक पल होता है- जयराम ठाकुर

HNN News शिमला

हिमाचल प्रदेश में 2 विधानसभा क्षेत्रों में हुए उपचुनाव में विजय रहे भाजपा के धर्मशाला से विशाल नेहरिया तथा पच्छाद विधानसभा क्षेत्र से रीना कश्यप को विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने शपथ दिलाई।

यह शपथ डॉ वाईएस परमार पुस्तकालय भवन के हाल में दिलवाई गई। इस शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित मुख्य सचेतक नरेंद्र ब्रागटा, IPH मिनिस्टर ठाकुर महेंद्र सिंह, प्रदेश भाजपा महामंत्री चंद्र मोहन ठाकुर सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

वही मुख्य सचेतक हिमाचल प्रदेश सरकार नरेंद्र ब्रागटा ने नवयुव विधायकों को शुभकामनाएं दी है।

शपथ दिलाने के बाद विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने दोनों विधायकों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विधानसभा की कार्यप्रणाली को भी गहराई से समझना है विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सक्रियता से काम करते हुए समाज की सेवा में लगना है।

रीना कश्यप, विशाल नेहरिया और चंद्रमोहन ठाकुर

उन्होंने कहा कि आज के दिन यहां से यही व्रत लेकर आपने अपनी शपथ को पूर्ण करते हुए नए जीवन में प्रवेश करना है।

वही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि दोने युवा विधायक को का यह शपथ समारोह हुआ है। उन्होंने कहा कि पहली बार जीतकर जब विधानसभा में प्रवेश लेने के बाद अध्यक्ष के माध्यम से विधिवत शपथ कराई जाती है तो उनके लिए यह ऐतिहासिक पल होता है।

दोनों विधायकों को बधाई देते हुए अपने क्षेत्र की समस्याओं और समाजिक कार्यों में तत्पर रहते हुए समाज की सेवा में जुट जाने के साथ-साथ नए कार्यभार के लिए शुभकामनाएं दी।