विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

HNN / चंबा

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जिला चंबा के संयुक्त तत्वाधान से मुख्य चिकित्सा अधिकारी जिला चंबा के सभागार में विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस का आयोजन किया गया।

जिसमें जिला विधिक प्राधिकरण विभाग चंबा की ओर से एडवोकेट अरुण शर्मा तथा स्वास्थ्य विभाग की ओर से एचओडी मनोचिकित्सा विभाग जिला चंबा डॉक्टर नीरज शर्मा ने इस दिवस पर उपस्थित शकुंतला मेमोरियल नर्सिंग कालेज चंबा की छात्राओं और आशा वर्कर को मानसिक रोग तथा मानसिक स्वास्थ्य से सम्बंधित डिसॉर्डर के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

इस अवसर पर एडवोकेट अरुण शर्मा ने आजादी का महोत्सव  डीएलएसए के कार्यक्रम की सूची के अनुसार मेंटल हेल्थ एक्ट तथा मानवाधिकार के बारे में विस्तार से जानकारी दी। इस मौके पर शकुंतला मेमोरियल नर्सिंग कालेज की छात्राओं,सुप्रिया,अवंतिका,शिवानी,किरण,हर्षिता और मेघा ने मानसिक स्वास्थ्य पर आधारित एक लघु नाटिका का मचन भी किया गया। इस मौके पर निर्मला ठाकुर सहित अन्य गणमान्य भी उपस्थित रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो