व्यक्ति को बेरहमी से पीटा, सोने की चेन सहित हजारों की नकदी…

HNN/ ऊना

जिला ऊना स्थित ट्रक यूनियन भंजाल में कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की धुनाई कर डाली। इतना ही नहीं मारपीट के दौरान व्यक्ति के पास मौजूद हजारों रुपए की नकदी और सोने की चेन भी गायब हो गई। लिहाजा पीड़ित व्यक्ति ने आरोपियों के विरुद्ध पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस ने भी मामला दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में मुबारिकपुर निवासी सुरिंद्र बंसल ने बताया कि भंजाल ट्रक यूनियन के कार्यालय में सुमीत ठाकुर निवासी नकड़ोह ने उसके साथ बिना किसी वजह गाली गलौज करना शुरू कर दिया। जिसके बाद सुरिंद्र वहां से बाहर आ गया। इसी दौरान आरोपी ने फिर से उसका रास्ता रोक लिया और कुछ लोगों को भी बुला लिया जिसमें उसका जीजा भी शामिल था।

जिसके बाद आरोपियों ने व्यक्ति से मारपीट करनी शुरू कर दी। जब स्थानीय लोगों ने यह सब देखा तो उन्होंने आरोपियों के चंगुल से उसे छुड़ाया। वहीँ, पीड़ित ने बताया कि मारपीट के दौरान उसके गले में मौजूद सोने की चेन सहित 23500 रुपये की नकदी भी गायब हो गई है। वही पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया और पीड़ित का मेडिकल भी करवाया। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो