व्यक्ति ने होटल में जहरीला पदार्थ निगल कर की आत्महत्या

HNN/ सोलन

पुलिस थाना परवाणू के तहत एक व्यक्ति ने होटल में जहरीले पदार्थ का सेवन कर मौत को गले लगा लिया है। धोची तहसील जुब्बल जिला शिमला निवासी 53 वर्षीय व्यक्ति ने परवाणू के सेक्टर तीन स्थित पैराडाइज होटल में जहरीला पदार्थ निगल लिया। जब होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जिस पर होटल कर्मचारियों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी।

पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो व्यक्ति बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस ने जब छानबीन की तो मौके से शराब की बोतल और जहरीले पदार्थ की डिब्बी बरामद हुई। पुलिस द्वारा जब होटल कर्मचारियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि व्यक्ति उनके होटल के कमरा नंबर 204 में ठहरा हुआ था।

उन्होंने बताया कि व्यक्ति होटल के कमरे में यह कह कर चला गया कि वह सफर से थका हुआ है और उसे परेशान न किया जाए। उधर, डीएसपी योगेश रोल्टा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है लिहाज़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो