व्यवसायी का मोबाइल छीनना नशेड़ी युवक को पड़ा महंगा, जमकर हुई पिटाई

HNN / पांवटा साहिब

जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में एक नशेड़ी ने युवा व्यवसायी का मोबाइल छीनकर भागने का प्रयास किया। लेकिन नशेड़ी युवक को यह नहीं पता था कि उसको यह मोबाइल छीनना काफी महंगा पड़ जाएगा। जैसे ही नशेड़ी व्यवसायी का मोबाइल छीनकर भागने का प्रयास करने लगा तो लोगों ने उसे थोड़ी दूरी पर दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की। धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया जहां आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

हुआ यूं कि क्षेत्र के युवा व्यवसायी यशपाल राणा देवी नगर के समीप थे। तभी एक नशेड़ी पीछे से आया और उनका मोबाइल छीनकर वहां से भागने लगा। जैसे ही नशेड़ी युवक भागने लगा आगे लोगों ने उसे धर दबोचा और उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में लिया।

उधर डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने बताया कि पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। उन्होंने कहा कि मोबाइल तो मिल गया है लेकिन नशे की हालत में होने के चलते पुलिस आरोपी से नशे को लेकर पूछताछ कर रही है, ऐसे में कई खुलासे हो सकते है। इतना ही नहीं आरोपी ने नशा बेचने वाले कुछ लोगों के नाम भी बताएं।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो