शराब कारोबारियों पर सिरमौर पुलिस ने कसा शिकंजा, 39750 मिली लीटर अवैध शराब सहित….

HNN / नाहन

जिला सिरमौर पुलिस ने अवैध शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस ने चार अलग-अलग मामलों में कार्रवाई करते हुए 39750 मिली लीटर अवैध शराब सहित चार लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार सदर थाना नाहन की पुलिस ने जुड्डा का जोहड़ के पास नागेन्द्र कुमार गांव जोगनवाडी के कब्जे से प्लास्टिक बोतलों में 6750 मिलीलीटर कच्ची शराब बरामद की। उधर, पांवटा साहिब पुलिस ने बलबीर सिंह निवासी गांव किशनपुरा के मकान के अन्दर से 12 हजार मिलीलीटर कच्ची शराब बरामद की।

एक अन्य मामले में पांवटा साहिब पुलिस ने गुरूदेव निवासी गांव बेहड़ेवाला, तहसील पांवटा साहिब के मकान में छापा मार 6 हजार मिलीलीटर कच्ची शराब पकड़ी। उधर, पुरुवाला पुलिस टीम ने काका राम निवासी सालवाला के मकान पर छापामारी कर 15 हजार मिलीलीटर कच्ची शराब बरामद की है।

पुलिस ने थाना पांवटा साहिब, नाहन और पुरुवाला में उक्त चारों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि नशा माफिया के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो