शराब के नशे में धुत 2 फौजियों सहित तीन ने होटल में की तोड़फोड़

HNN/ ऊना

ऊना जिला स्थित एक निजी होटल में नशे में धुत होकर तीन युवकों को तोड़फोड़ करना महंगा पड़ गया। इनमें 2 सेना के जवान है जबकि एक अन्य युवक है। तीनों के बीच झगड़ा हो गया था जिसके चलते आपसी अनबन हो गई और उन्होंने तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। लिहाजा शिकायत मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में लिया तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन दोस्त नीरज कुमार निवासी पंजाब, निषाद ठाकुर निवासी जसवां एवं राहुल ठाकुर निवासी बाधमाना एक निजी होटल के कमरे में गए। बताया जा रहा है कि यहां तीनों ने शराब पी। इसी दौरान तीनों की किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और नशे में धुत युवकों ने होटल में तोड़फोड़ कर डाली।

इस दौरान युवकों ने एक एलईडी सहित अन्य सामान भी तोड़ दिया तथा होटल मालिक के साथ गाली गलौज की। जिसके बाद होटल मालिक ने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस थाना में दर्ज करवाई। लिहाजा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों युवकों को हिरासत में लिया। चौंकी प्रभारी सुरजीत सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो