शराब पीकर गिरने से सिर पर लगी गहरी चोट, रेन शेल्टर में युवक की मौत…

HNN/ ऊना वीरेंद्र बन्याल

उप तहसील जोल में एक युवक की नशे की हालत में जोल बाजार में बने रेन शेल्टर में मौत हो गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत जोल निवासी विकास शर्मा 38 साल पुत्र रामकिशन अपने घर से मंगलवार दोपहर बाद जोल बाजार में शराब पीकर नशे की हालत में आया और चाय की दुकान पर शाम तक बैठा रहा।

जब दुकानदार ने सांय करीब 7:30 बजे दुकान बंद करनी थी तो उसे अपने घर जाने के लिए कहा और उसके घर के परिजनों को उन्होंने सूचित करने के बाद वह दुकान बंद करके घर चले गए। स्थानीय दुकानदारों का कहना था कि यह नशे में धूत था लेकिन वह रेन शेल्टर में जाकर बैठ गया। उसका चलना बेहद मुश्किल था, लेकिन जैसे ही घर जाने के लिए वहां से निकला तो रेन शेल्टर के पास पहुंचकर, पहले दीवार से टकराया उसके उपरांत वह वहां बने हुए स्टेप पर गिर पड़ा।

जिसके कारण उसके सिर पर गहरी चोट लगी। रात के समय उसे किसी ने नहीं देखा। जिसके कारण वह रात भर उस रेन शेल्टर में पड़ा रहा। स्थानीय दुकानदारों ने उसके परिजनों को इसके बारे में सूचित किया लेकिन कोई भी परिजन उसका घर से नहीं आया। सुबह जब स्थानीय दुकानदारों ने आकर देखा तो वह मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस चौकी जोल को इसके बारे में सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

उधर, पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो