शराब पीकर बस चलाना सरकारी चालक को पड़ा भारी, किया निलंबित

HNN / चंबा

जिला चंबा में एचआरटीसी बस का एक चालक नशे में धुत होकर बस चला रहा था। इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ। उधर एचआरटीसी प्रबंधन को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत कार्यवाही करते हुए चालक को निलंबित कर उसके खिलाफ जांच बैठा दी है। जानकारी के अनुसार बस में काफी सवारियां सवार थी। नशे की हालत में चालक बस को इधर से उधर घुमा रहा था।

जब काफी देर तक सवारियों ने चालक की हरकतें देखी तो उन्होंने 3 घंटे के सफर के बाद बस को बडोह नामक स्थान पर रुकवा दिया और इसकी सूचना तुरंत निगम प्रबंधन को दी। सूचना मिलते ही अड्डा इंचार्ज और जेटीओ मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने अन्य चालक को मौके पर बुलाकर सवारियों को शिमला के लिए रवाना किया और नशे में धुत चालक का मेडिकल करवाया।

उधर आरएम राजन जमवाल ने बताया कि चालक को निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच बैठा दी गई है। उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने पर चालक के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी और इस तरह की हरकत करने वालों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो