शहर में पार्किंग की उचित सुविधा ना होने के चलते कांग्रेस कमेटी ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

2 महीने से खराब पड़ी ट्रैफिक लाइटें, राहगीरों को हो रही भारी परेशानियां

HNN / पांवटा साहिब

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पांवटा साहिब ने गुरु गोविंद सिंह चौक बद्रीपुर की खराब ट्रैफिक लाइट और शहर में पार्किंग की उचित व्यवस्था ना होने के बारे एसडीएम पांवटा साहिब विवेक महाजन को ज्ञापन देकर समस्याओं के समाधान की मांग की है। पांवटा साहिब ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अश्वनी शर्मा, नितिन शर्मा, प्रदीप चौहान व संदीप ने एसडीएम पांवटा को दिए ज्ञापन में कहा कि गुरू गोविंद सिंह चौक बद्रीपुर की ट्रैफिक लाइट तक़रीबन पिछले 2 महीने से खराब पड़ी है।

जिसके चलते यहाँ काफी लम्बा ट्रैफिक जाम रोज लगा रहता है। ऐसे में स्थानीय लोगों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि बद्रीपुर से यमुना पुल एनएच तक और मैन बाजार से इंद्रा मार्किट से लेकर पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस तक सड़क पर गाड़ियों की पार्किंग की जाती है जिसके कारण जाम की स्थिति बनी रहती है।

नगर परिषद पांवटा साहिब में रामलीला मैदान को बंद कर रखा है जिससे गाड़ियां सड़को पर खड़ी रहती है। उन्होंने एसडीएम को ज्ञापन सौपते समय उनसे मांग की है कि स्थानीय लोगों को इस समस्या से जल्द छुटकारा दिलाया जाये।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो