शहर में यातायात नियमों की अवहेलना पर पुलिस कस रही शिकंजा

HNN/ नाहन

जिला मुख्यालय नाहन में यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले वाहन चालकों पर पुलिस प्रशासन लगातार शिकंजा कस रहा है। पुलिस द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नाकाबंदी कर यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों पर कार्यवाही की जा रही है। बड़ी बात तो यह है कि त्योहारी सीजन के चलते ग्रामीण क्षेत्रों सहित शहर के लोग बाजारों का रुख कर रहे हैं।

बावजूद इसके लोग बाइक और स्कूटी लेकर बाजारों में सरपट दौड़ रहे हैं। जिससे लोगों को हर वक्त दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है। ऐसे में वाहन चालकों पर भी जिला पुलिस लगातार शिकंजा कसे हुए है। बीते रोज यातायात पुलिस प्रभारी रामलाल चोपड़ा की अगुवाई में टीम ने शहर के गुन्नूघाट, कच्चा टैंक, दिल्ली गेट व नया बाजार आदि हिस्सों में दोपहिया वाहन चालकों समेत छोटे व बड़े वाहनों के 20 चालान काट कर आगामी कार्रवाई के लिए अदालत भेज दिए हैं।

एएसआई रामलाल चोपड़ा ने बताया कि यातायात नियमों की अवहेलना पर कार्यवाही की गई है। उन्होंने बताया कि त्योहारी सीजन में दुर्घटनाओं के मामले ज्यादा पेश आते हैं इसलिए वाहन चालकों को खुद के साथ-साथ दूसरों की जान को खतरे में नहीं डालना चाहिए। उन्होंने वाहन चालकों से यातायात नियमों का पालन करने का आग्रह किया है नहीं तो कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो