शहीदों की कुर्बानियों को युगों युगों तक रखा जाएगा याद – मोहित चावला

HNN / बद्दी

पुलिस अधीक्षक कार्यालय बद्दी में पुलिस स्मृति दिवस पर प्रांगण में शहीद स्मारक पर श्रद्धासुमन अर्पित कर पुलिस कर्मियों को याद किया गया। इस मौके पर शोक परेड का भी आयोजन किया गया। एसपी बद्दी मोहित चावला ने कहा कि वर्ष 1962 में चीन सेना से युद्ध के समय बड़ी संख्या में पुलिस के जवान शहीद हुए थे। उनकी याद में हर वर्ष पुलिस स्मृति दिवस मनाया जाता है और सभी बहादुर पुलिस कर्मियों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजली अर्पित की जाती है।

जिन्होंने आमजन की सुरक्षा और शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए अपने प्राणों की आहूति दे दी। एसपी मोहित चावला ने कहा कि शहीदों की कुर्बानियों को युगों युगों तक याद रखा जाएगा। यह कुर्बानियां हमें अपने कर्तव्य, कर्म और निष्ठा का हमेशा अहसास करवाती रहेंगी। इस मौके पर प्रांगण में शोक स्मृति परेड का आयोजन कर पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजली दी गई।

इस मौके पर एसपी बद्दी मोहित चावला, एएसपी नरेंद्र कुमार, डीएसपी नालागढ़ अमित यादव, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह समेत सभी पुलिस जवानों ने शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए श्रद्धांजली दी और दो मिंट का मौन भी रखा गया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो