शातिरों ने घर में लगाई सेंध, उड़ा ले गए नकदी और आभूषण

HNN/ कांगड़ा

जिला कांगड़ा के नगरोटा सूरियां की पंचायत बासा में चोरों ने एक घर में सेंध लगाई। इस दौरान शातिर घर से नकदी सहित आभूषणों पर हाथ साफ कर गए। पीड़ित नीलम देवी ने इस बाबत पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। लिहाजा महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

जानकारी अनुसार नीलम देवी घर पर अकेली ही रहती थी तथा रात को वह खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चली गई। इस दौरान अचानक ही शातिर घर में घुस गए और 30 हजार की नकदी सहित एक लाख दस हजार रुपये के आभूषण उड़ा ले गए। वहीं, दूसरी तरफ नीलम देवी जब उठी तो उसने देखा कि रसोई घर का दरवाजा टूटा हुआ था।

कमरे में देखा तो सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था और नकदी सहित आभूषण भी गायब थे। लिहाजा पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। डीएसपी जवाली सिद्धार्थ शर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि चोरी की शिकायत मिली है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं ताकि चोरों का पता चल सके।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो