शातिरों ने तीन घरों में लगाई सेंध, सोने-चांदी के आभूषण…..

HNN/ चंबा

सुदली पंचायत के चंबी गांव में शातिर तीन घरों में सेंधमारी कर लाखों रुपए के सोने-चांदी के आभूषण पर हाथ साफ कर गए। वही पीड़ित परिवारों को जब घर में हुई चोरी का पता चला तो उन्होंने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई। लिहाजा पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई है।

जानकारी अनुसार सुदली पंचायत के चंबी गांव में राकेश कुमार, सुनीति देवी और करनैल कुमार के घरों में शातिरों ने सेंधमारी की। इस दौरान तीन मकानों से सोने-चांदी के आभूषण और अन्य सामान पर शातिर हाथ साफ कर गए। राकेश कुमार के घर से 109 ग्राम सोने के आभूषण और 70 ग्राम चांदी के आभूषण चोरी हुए हैं।

इसके अलावा सुनीति देवी और करनैल कुमार के घरों में भी चोर घुस गए और सारा सामान इधर-उधर बिखेर दिया। हालांकि इन दोनों मकानों से चोरों के हाथ आभूषण नहीं लगे। डीएसपी डलहौजी विशाल वर्मा ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि भादंसं की धारा 457 और 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगामी कार्यवाही अमल में लाई गई है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो