शातिरों ने नकाब लगाकर आभूषण की दुकान से की लाखों की चोरी

HNN News/ बिलासपुर

बिलासपुर जिले का मामला संज्ञान में आया है जहां केमरी थाना क्षेत्र के रासडंडिया में आभूषण की दुकान में चोरों ने नकब लगाकर लगभग 34 लाख की कीमत के गहने चुरा लिए हैं। जानकारी के अनुसार केमरी थाना क्षेत्र के ग्राम खानपुर निवासी लोकपाल गंगवार की बिलासपुर-मिलक रोड पर रासडंडिया में आभूषण की दुकान है।

शुक्रवार की शाम लोकपाल दुकान बंद करके अपने घर चले गए थे। शनिवार की सुबह वह दुकान पर पहुंचे तो सारा सामान बिखारा हुआ था। दुकान में रखी गई अलमारी भी टूटी हुई मिली और उसमें रखी हुई ज्वैलरी गायब थी।

चोर उनकी दुकान के बगल में खाली पड़ी दुकान के अंदर घुस गए थे। दुकान स्वामी की सूचना पर आसपास के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए। दुकान स्वामी की सूचना पर केमरी थाना प्रभारी मनोज कुमार भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच की। दुकान स्वामी ने पुलिस को बताया कि चोर उसकी दुकान से 32 किलो चांदी और आधा किलो सोने के जेवर के साथ-साथ अस्सी हजार रुपये नकद चुरा कर ले गए है, जिसकी कुल कीमत लगभग 34 लाख रुपये बनती है।

आभूषण की दुकान में चोरी की सूचना के बाद एएसपी अरुण कुमार सिंह और सीओ केमरी अशोक कुमार पांडेय भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौका मुआयना किया और केमरी पुलिस को चोरी का खुलासा करने का निर्देश दिया। एएसपी के निर्देश पर डॉग स्कवायड और फारेंसिंक की टीम भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने इस मामले में सराफ की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Test