शातिरो ने घर का ताला तोड़ लाखों के आभूषणों सहित नकदी पर किया हाथ साफ

HNN/ हमीरपुर

नगर परिषद हमीरपुर के वार्ड नंबर एक कृष्णा नगर में शातिरो ने एक घर में सेंधमारी कर डाली। इस दौरान शातिर ताला तोड़ घर के अंदर घुस गए और आभूषणों सहित नकदी पर हाथ साफ कर गए जिसकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। चोरों ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब घर पर परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था।

इस दौरान शातिर दरवाजा तोड़ घर में प्रवेश कर गए तथा लाखों रुपए के सोने – चांदी के आभूषण और 35 हजार की नकदी उड़ा ले गए। तो वहीं, दूसरी तरफ परिवार के सदस्य जब घर लौटे तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने देखा कि घर में सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो अलमारी से गहने सहित हजारों की नकदी गायब पाई गई।

लिहाजा पीड़ित परिवार ने इस बाबत शिकायत तुरंत सदर थाना हमीरपुर में दर्ज करवाई। पुलिस को दी गई शिकायत में पुरुषोत्तम ने कहा कि उनकी बेटी की तबीयत खराब थी जिसके चलते वह पीजीआई गए हुए थे, लेकिन जब वापस लौटे तो घर से नकदी और आभूषण गायब थे।

तो वहीं दूसरी तरफ सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर पीड़ित परिवार के घर का जायजा लिया और परिजनों के बयान दर्ज किए। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो