शातिर ने प्लेसमेंट कंपनी के सुपरवाइजर से ठगे 90 हजार…

HNN/ सोलन

जिला सोलन की औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में शातिर ने प्लेसमेंट कंपनी के सुपरवाइजर से हजारों रुपए की ठगी को अंजाम दिया है। शातिरों ने व्यक्ति के खाते से पहले 75000 और बाद में 15000 रुपए उड़ा लिए। राजेश कुमार निवासी फैजाबाद उत्तर प्रदेश ने इसकी शिकायत पुलिस थाना बद्दी में दर्ज करवाई है लिहाजा पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

पुलिस को दी गई शिकायत में राजेश कुमार ने बताया कि वह प्लसेमेंट कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर तैनात है। उसने बताया कि उसके फोन पर एक व्यक्ति का कॉल आया जिसने अपने आप को एक्सिज बैंक क्रेडिट कार्ड कंपनी का प्रतिनिधि बताया।

पीड़ित ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने उसे एक लिंक भेजा जैसे ही इसने लिंक ओपन किया तो वहां कुछ जानकारी भरने को कहा गया जिसे उसने भर दिया। उससे थोड़ी ही देर बाद एक अन्य कॉल आया इसने उसकी बात सुनकर फोन कट कर दिया जिसके बाद खाते से दो अलग-अलग बार 90 हजार रुपए की राशि निकाली गई। वही पीड़ित ने पुलिस प्रशासन से उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो