शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

HNN/ मंडी

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एक युवती ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप जड़ा है। पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत गोहर पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। लिहाजा पुलिस ने भी आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई है।

आरोपी फरार बताया जा रहा है जिसके चलते अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है पुलिस फरार चल रहे आरोपी की तलाश कर रही है। मामला जिला मंडी के गोहर क्षेत्र शाला पंचायत का है। यहां उक्त युवती की एक युवक से मुलाकात हुई और उनकी बातचीत शुरू हुई।

डेढ़ साल पहले उक्त युवती को युवक कुल्लू के एक होटल में ले गया। यहां युवक ने युवती को शादी का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं इस वारदात को आरोपी कई बार अंजाम दे चुका है।

जब युवती ने युवक को शादी करने के लिए कहा तो वह बात को टालता रहा जिसके चलते अब जाकर युवती ने इसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। थाना प्रभारी गोहर सूरम सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो