शादी समारोह में कोविड-19 नियमों की अवहेलना पर वसूला जुर्माना

HNN/ कांगड़ा

जिला कांगड़ा में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को नियंत्रित करने के लिए जिला प्रशासन, पुलिस विभाग व स्वास्थ्य विभाग की ओर से लगातार नियमों का पालन करने को लेकर अपील की जा रहीं है। वहीं अब प्रशासन ने नियमों में कढ़ाई करते हुए शादी में केवल 20 लोगों के ही शामिल होने की शर्त लागू कर दी है। इसके बावजूद लोग नियमों की अवहेलना करने में बिल्कुल भी गुरेज नहीं कर रहे हैं।

बता दें कि जिला कांगड़ा के बडूखर, सुरडवां, बकराडबा व दियोठी में शादी समारोह में 20 से ज्यादा लोग शामिल पाए गए जिस पर आयोजकों को 5-5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। जानकारी के अनुसार नायब तहसीलदार इंदौरा मदन लाल के नेतृत्व में पुलिस थाना इंदौरा की टीम ने इंदौरा क्षेत्र में 7 अलग-अलग जगहों पर हो रही शादियों में दबिश दी।

इस दौरान बडूखर, सुरडवां, बकराडबा व दियोठी में चल रहे शादी समरोह में लोग कोविड-19 नियमों का खुलेआम उल्लंघन करते हुए नजर आए। किसी ने मास्क नहीं पहना था तो कोई सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करके नहीं रख रहा था। इसके अलावा शादी में 20 से ज्यादा लोग शामिल पाए गए। जिसपर शादी समारोहों का आयोजन करने वाले चार लोगो को 5-5 हजार रुपये मौके पर जुर्माना किया गया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो