शादी समारोह से लौट रही महिला की वाहन की चपेट में आने से हुई मौत

HNN News/ हमीरपुर

शादी समारोह से लौट रही महिला की वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। हादसा थाना क्षेत्र नादौन के सीमावर्ती गांव बसालग में पेश आया। वहीं वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

महिला को एक अन्य कार चालक ने नादौन अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। महिला राजकुमारी के पति प्यार चंद निवासी गांव चौली ने बताया कि वह चामुक्खा में किसी के घर पर दिहाड़ी लगा रहा था तब उसे फोन हादसे की सूचना मिली।

प्यार चंद ने बताया कि उसकी पत्नी बसालग में एक विवाह समारोह में भाग लेने गई थी। जहां से जब वह पैदल सड़क किनारे जा रही थी तो किसी वाहन की चपेट में आ गई।

वहीं घायल को अपनी कार में अस्पताल पहुंचाने वाले अक्षय व उसके दोस्त अमित निवासी वार्ड एक नादौन ने बताया कि महिला बस लेने के लिए सड़क की दूसरी ओर भागी तो एक वाहन चालक उसे टक्कर मार कर भाग गया। जिसके कारण वह सामने से आ रही उसकी कार पर आ गिरी। जिसके बाद अन्य लोगों की सहायता से वह उसे नादौन अस्पताल ले आए।

प्यार चंद ने बताया कि अभी हाल ही में उसके दस वर्षीय छोटे बेटे का शिमला में दिल की बीमारी के चलते आप्रेशन हुआ है। थाना प्रभारी प्रवीण राणा ने बताया कि रक्कड़ पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।