शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय में गैर शिक्षक संघ ने स्थापित की सरस्वती मां की मूर्ति

शिक्षा के मंदिर में नहीं थी विद्या की देवी ,अब विधिपूर्वक हुई स्थापना

HNN / नाहन

जिला सिरमौर उच्च शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय में रविवार को मां सरस्वती की मूर्ति स्थापना की गई। लंबे समय से गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ के द्वारा महसूस किया जा रहा था कि विद्या की देवी के बगैर शिक्षा का मंदिर अधूरा है। लिहाजा हाल ही में गैर शिक्षक कर्मचारी महासंघ के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष आकाश विश्नोई के साथ एक बैठक संपन्न हुई।

जिसमें गैर शिक्षक कर्मचारियों ने मांग करी कि उपनिदेशक हायर एजुकेशन कार्यालय में मां सरस्वती की मूर्ति की स्थापना की जाए। गैर शिक्षक कर्मचारियों की मांग को देखते हुए रविवार को विधिपूर्वक मां सरस्वती की मूर्ति की स्थापना की गई। इस मौके पर अनुभाग अधिकारी राजेश अग्रवाल , अवनीश मल्होत्रा, सोना देवी, मुकेश कुमार, अर्चना शर्मा, ममता, रणवीर सिंह, प्रकाश चंद, नरेश कुमार, रविंदर, शालू, प्रमाण सहित शिशुपाल, सोहेल खान, मान सिंह ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

वही मूर्ति स्थापना के इस पावन मौके पर सिरमौर के सभी खंडों के अध्यक्ष भी सम्मिलित रहे। जिसमें दीपक गर्ग, कामराज, अशोक राणा, सुरेंद्र कुमार, आशीष गौतम, निर्मल सिंह, रामलाल, मोहन, यशवंत आदि ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज की।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो