शिमला घूमने आए दंपत्ति के साथ लाखों की ठगी, शातिरों ने खुद को बताया …

HNN / शिमला

राजधानी शिमला में एक दंपत्ति के साथ लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। वही, इस बारे में पुलिस थाना में भी शिकायत दर्ज करवा दी गई है। पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित दंपति ने बताया कि वह मोहाली में रहते हैं। वह अपनी पत्नी के साथ शिमला घूमने आए हुए थे। इस दौरान दो व्यक्ति उनके पास आए और कहा कि वह यहां के गाइडर है जो बाहर से आने वाले लोगों को यहां की खूबसूरती के बारे में बताते हैं।

इसके बाद वह दोनों शातिर इन्हें पैकेज और लकी कूपन के बारे में बताते हैं। शातिर दंपत्ति को भला फुसलाकर अपनी बातों में लेकर उन्हें एक होटल में ले गए। यहां शातिरो ने कहा कि उनको 10 साल की सदस्यता के लिए एक लाख 40 हजार रुपए देने होंगे। इसके बाद दंपत्ति ने उन्हें पैसे दे दिए।

जब एक दो दिन बाद उन्होंने उन्हीं व्यक्तियों को फोन किया तो उनका फोन बंद आया। इसके बाद पीड़ित दंपत्ति को पता चला कि उनके साथ धोखा हुआ है। उधर, डीएसपी हेड क्वार्टर कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में 6 लोगों को तो गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन मुख्य शातिर अभी भी फरार चल रहा है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो