शिमला : चिट्टे के 24 घंटे में चार मामले पकड़े, 7 युवक गिरफ्तार

HNN News/शिमला

हिमाचल प्रदेश में चिट्टे की तस्करी के मामले लगातार पकड़े जा रहे हैं । राजधानी शिमला में चौबीस घंटे में चिट्टे की तस्करी के चार मामले सामने आए हैं। पुलिस ने इन मामलों में कुल सात युवकों को गिरफ्तार किया है।

कनलोग: शिमला में मंगलवार को देर शाम कनलोग में 14 ग्राम चिट्टे के साथ शिमला का ही एक युवक पकड़ा गया था। वह कार के एयरफिल्टर में चिट्टा छुपा कर ले जा रहा था। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। शिमला के DSP प्रमोद शुक्ला ने मामले की पुष्टि की है।

न्यू शिमला: दूसरा मामला न्यू शिमला थाना क्षेत्र का है। यहां 7.86 चिट्टे के साथ 24 वर्षीय युवक पकड़ा गया है। युवक की गाड़ी से चिट्टा बरामद किया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यू शिमला थाने में इस सबंध में मामला दर्ज किया गया है।

शोधी: शिमला पुलिस ने देर रात शोधी के पास नाके से 59.59 ग्राम चिट्टे के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। शोघी में पुलिस ने नाके के दौरान जब एक गाड़ी की चेकिंग की तो सोलन से शिमला की ओर आ रहे इन दोनों युवकों के पास चिट्टा बरामद हुआ।

रोहडू शिमला के रोहडू में भी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां 36.34 ग्राम चिट्टे के साथ 3 युवक गिरफ्तार किए गए है। आरोपियों में एक युवक नाबालिग है। पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस ने इन तीनों को पकड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *