शिमला में चिट्टे सहित धरा लॉ ग्रेजुएट, हमीरपुर में शराब और गुटखा-खैनी बरामद

HNN News/ शिमला/ हमीपुर

पुलिस ने शनिवार सुबह तारादेवी के समीप नाका लगाकर दो युवकों को चिट्टे सहित धरा है। ये दोनों दिल्ली से आ रही वॉल्वो बस में सवार थे। कोटखाई के 28 वर्षीय लॉ ग्रेजुएट कर्ण सिंह चौहान से 19 ग्राम चिट्टा मिला।

वहीं, हाटकोटी निवासी राहुल चौहान ने 10 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। उधर, हमीरपुर जिला के थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत लाहड़ कोटलू गांव के निकट एक व्यक्ति से पुलिस ने 4 बोतल देसी शराब व 3 बोतल अंग्रेजी शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है। थाना प्रभारी प्रवीण राणा की अगुवाई में पुलिस टीम भूंपल क्षेत्र में गश्त पर थी।

इसी दौरान लाहड़ कोटलू गांव के पास जब पुलिस ने एक बैग उठाए हुए व्यति को रूकने का इशारा किया तो वह घबरा गया। जब पुलिस ने उसकी तालाशी ली तो उसमें से चार बोतल देसी शराब तथा तीन बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

थाना क्षेत्र नादौन के अंतर्गत पुलिस ने स्कूलों के निकट दुकानों पर की छापामारी की। जानकारी देते हुए थाना प्रभारी प्रवीण राणा ने बताया कि नशे के ऊपर रोकथाम के लिए रंगस में सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास दुकानों पर चेकिंग की गई।

इसके दौरान लगभग 3 किलो गुटखा व खैनी जब्त किया गया। उन्होंने बताया कि स्कूल के निकट गुटखा, तंबाकू और नशीले पदार्थों को बेचने वालों पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने स्कूल प्रशासन से भी बातचीत करके ऐसा पाए जाने पर शीघ्र पुलिस को सूचना देने की बात कही।