शिवालिक हाऊसिंग सोसाइटी की पुरानी कार्यकारणी को एकमत समर्थन

विकास के एजेंडे पर चलते हुए सोसाइटी के लिए मिलकर करेंगे काम- अच्छर पाल

HNN/ सोलन

दि शिवालिक कोऑप्रेटिव हाऊस विल्डिंग सोसाइटी लिमिटेड का वार्षिक अधिवेषन शिव मंदिर परिसर शिवालिक नगर में संपन्न हुआ। वार्षिक अधिवेषन में सोसाईटी के सभी सदस्यों ने एकमत से पुरानी कार्यकारिणी को खुले दिल से समर्थन देते उनकी सेवाएं सूचारू रखने का ऐलान कर दिया। जिसके चलते अब सोसाइटी का चुनाव नहीं होगा और पुरानी कार्यकारिणी की बीबीएन की सबसे बड़ी हाऊसिंग सोसाइटी का संचालन करेगी।

वार्षिक अधिवेषण में पिछले कार्याकाल के विकास कार्यों का वर्णन करते हुए प्रधान अच्छर पाल कौशल ने आगामी पांच साल के विकास एजेंडे को रखा। आने वाले समय में शिवालिक नगर जहां अब बिजली की तारों के जंजाल से मुक्त होगा वहीं सडक़ों, पार्कों समेत अन्य मूलभूत सुविधाओं को और अधिक सुदृढ़ किया जाएगा। प्रधान अच्छर पाल कौशल ने कहा कि सोसाईटी के जो केस कोर्ट में लंबित पड़े हैं उन पर जल्द फैसले आने की उम्मीद है।

कोरोना महामारी के बीच सोसाईटी ने 4 कोविड वेक्सीनेशन कैंप व रक्तदान शिविर का आयोजन किया। हमें खुशी है कि हमारी सोसाईटी आज कर्जमुक्त है। सोसाईटी वेस्ट ग्रीन वेस्ट क्लीन अवार्ड शुरू करने जा रही है जिसमें विजेता को 51सौ का ईनाम मिलेगा। सोसाईटी के उपाध्यक्ष राजेश भारद्वाज ने सोसाईटी की सदस्यों की समस्याओं पर बेबाकी से जवाब दिए और उन्हें हल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में कोर्ट बंद थे और हमारे कई केस अंतिम पड़ाव पर हैं जिनका फैसला सदस्यों के हित में आएगा।

नवाजे गए मेधावी, वरिष्ठ सदस्य व समाजसेवी
शिवालिक सोसाईटी ने वार्षिक अधिवेषन में मेधावी प्रतिभाओं व समाजसेवियों को सम्मान किया। मेडिकल के क्षेत्र में शिक्षा ग्रहण कर रहे डा. साहिल ठाकुर, डा. त्रिपता शर्मा, डा. श्रेया अवरोल, डा. सिमरण कश्यप, विवेक बंसल, आर्मी रिटायर्ड नरेश भनोट, तारा चंद पुंडीर, 82 रक्तदान शिविरों के आयोजन के लिए बलबीर ठाकुर, राम स्वरूप दत्त, गुलशन कुमारी, राम प्यारी, बाल कृष्ण अग्रवाल, शिक्षक त्रिलोकी नाथ गुप्ता, धर्मपाल, रमेश चंद अग्रवाल को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित किया गया।

एंबूलेस सर्विस होगी शुरू, कोरोना कॉल के डयूज पर कोई पेनेल्टी नहीं
वार्षिक अधिवेषन में प्रधान अच्छर पाल कौशल ने बताया कि शिविलिक सोसाईटी एंबूलेस सेवा शुरू करेगी। समय पर बिल व चार्जिज जमा करने वालों को 10 फीसदी छूट मिलेगी। कोरोना काल की वजह से डयूज न जमा करवाने वालों को कोई पेनेल्टी नहीं लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि आपसी मैटर को लेकर सदस्य कोर्ट न जाएं क्योंकि सोसाइटी इन मैटरों को अपने स्तर पर सुलझाने में सक्षम है। उन्होंने एकमत समर्थन के लिए पूरी कार्यकारिणी की तरफ से सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो