शेटरिंग की प्लेट गिरने से छह वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत

HNN / हमीरपुर

जिला हमीरपुर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जहां छह बहनों का एक इकलौता 6 वर्षीय भाई की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पिल्लर पर लगाई जा रही लोहे की प्लेट नीचे खेल रहे मासूम पर अचानक गिर गई। जिससे मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद परिजन उसे तुरंत उपचार के लिए नादौन अस्पताल ले गए। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार नादौन के वार्ड 7 में रह रहे प्रवासी मजदूर बिंदास अपने परिवार सहित भडोली गांव के एक घर में काम कर रहा था। इस दौरान जब वह पिल्लर पर लोहे की प्लेट लगाने लगा तो एक प्लेट अचानक नीचे खेल रहे मासूम पर गिर गई और वह बुरी तरह से घायल हो गया। परिजन उसे नादौन अस्पताल ले आए। लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे ने दम तोड़ दिया।

उधर, स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि इस गरीब परिवार की आर्थिक सहायता की जाए। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि डीएसपी ज्वालाजी तिलकराज शांडिल ने की है।

लेटेस्ट न्यूज़ एवम अपडेट्स अपने व्हाटसऐप पर पाने के लिए हमारी व्हाटसऐप बुलेटिन सर्विस को सब्सक्राइब करें। सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करें।

वीडियो